Home » 27 को प्रत्येक प्राथमिक व उप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर किया जाएगा मेघा कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन जिले मेंं अब तक 504793 लोगों को लगाया जा चुका है कोविड-19 का टीका
Haryana Hindi News

27 को प्रत्येक प्राथमिक व उप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर किया जाएगा मेघा कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन जिले मेंं अब तक 504793 लोगों को लगाया जा चुका है कोविड-19 का टीका

नारनौल, 25 अगस्त। राज्य सरकार के दिशा-निर्देशानुसार व उपायुक्त अजय कुमार के मार्गदर्शन में स्वास्थ्य विभाग की ओर से 27 अगस्त को जिला में प्रत्येक प्राथमिक व उप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा नारनौल शहर में विभिन्न स्थानों पर मेघा कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। इस कैंप में 30 हजार लोगों को कोविड की वैक्सीन लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। अब तक जिले में 504793 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है।
यह जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा. अशोक कुमार ने बताया कि 27 अगस्त को आयोजित होने वाले मेघा वैक्सीनेशन कैंप में कोई भी व्यक्ति कोविड-19 टीकाकरण करवा सकता है। इस मेघा कैंप में कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने आमजन से आह्वïान किया कि वे इस कैंप में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर कोविड-19 टीकाकरण करवाएं।
उप सिविल सर्जन (प्रतिरक्षण) डा. नरेन्द्र कुमार ने बताया कि अब तक जिले में कुल 504793 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है। कोविड की पहली डोज 382140 व दूसरी 122653 लोगों को लगाई जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति को दूसरी डोज का समय हो चुका है वो इस कैंप में दूसरी डोज अवश्य लगवाएं।

By: Sachin Vyas

About the author

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories