Home » हरियाणा मानव अधिकार आयोग के चेयरमैन जस्टिस एसके मित्तल ने ली अधिकारियों की बैठक महिला थाना से किला रोड तक के मार्ग को तुरंत प्रभाव से चलने लायक बनाया जाए : जस्टिस एसके मित्तल अधिकारियों से 2 सप्ताह में डिटेल रिपोर्ट मांगी
Haryana Hindi News

हरियाणा मानव अधिकार आयोग के चेयरमैन जस्टिस एसके मित्तल ने ली अधिकारियों की बैठक महिला थाना से किला रोड तक के मार्ग को तुरंत प्रभाव से चलने लायक बनाया जाए : जस्टिस एसके मित्तल अधिकारियों से 2 सप्ताह में डिटेल रिपोर्ट मांगी

नारनौल। हरियाणा मानव अधिकार आयोग के चेयरमैन जस्टिस एसके मित्तल ने आज शहर में सीवरेज लाइन दबाने के दौरान शहर की खराब हुई सड़कों के संबंध में जिला के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बारे में उन्होंने अधिकारियों से 2 सप्ताह में डिटेल रिपोर्ट मांगी है।
गौरतलब है कि हरियाणा मानव अधिकार आयोग ने इस मार्ग को लेकर पिछले दिनों स्वत संज्ञान लिया था तथा आज के लिए बैठक निर्धारित की गई थी। इस बैठक में उपायुक्त अजय कुमार भी मौजूद थे।
श्री मित्तल ने कहा कि यह अच्छी बात है कि शहर में विकास कार्य किए जा रहे हैं लेकिन विकास कार्यों के दौरान संबंधित ठेकेदार को सभी प्रकार के सुरक्षात्मक उपाय अपनाने चाहिए और इस दौरान नागरिकों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।
उन्होंने पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि पिछले चार-पांच महीनों के दौरान इस मार्ग पर हुई दुर्घटनाओं की रिपोर्ट भी आयोग को भेजी जाए।
श्री मित्तल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस काम की शुरू होने से लेकर अब तक की पूरी डिटेल रिपोर्ट 2 सप्ताह के अंदर अंदर भेजी जाए। उस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा कि महिला थाना से लेकर किला रोड तक के मार्ग को तुरंत प्रभाव से चलने लायक बनाया जाए ताकि लोगों को परेशानी ना हो। उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल जाने का यह मुख्य मार्ग है। ऐसे में यह सड़क एक दिन भी बंद नहीं होनी चाहिए। इस मार्ग को सड़क निर्माण से पहले तुरंत प्रभाव से अस्थाई रूप से ठीक किया जाए। अगर यह मार्ग बंद होता है तो संबंधित ठेकेदार को अधिकारी ब्लैक लिस्ट कराएं।
इस बैठक के दौरान जिला नगर आयुक्त डॉ जेके आभीर पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन एसडीएम मनोज कुमार नगर परिषद की कार्यकारी अधिकारी सुमन लता नगर परिषद के एक्सईएन अंकित पब्लिक हेल्थ के एक्सईएन नितिन एसडीओ अमित जैन एडवोकेट राकेश मेहता के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।
फोटो अधिकारियों के साथ बैठक करते मानव अधिकार आयोग के चेयरमैन जस्टिस एसके मित्तल।
By: Sachin Vyas

About the author

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories