Home » सिविल अस्पताल के बुनियादी ढांचे को विकसित करने के आदेश:डिपटी कमिश्नर
Hindi Home

सिविल अस्पताल के बुनियादी ढांचे को विकसित करने के आदेश:डिपटी कमिश्नर

सिविल अस्पताल के बुनियादी ढांचे को विकसित करने के आदेश:डिपटी कमिश्नर

जालंधर 24 जून 2020 : डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने कहा कि जिले में कोरोना वायरस का ओर प्रभावशाली ढंग से मुकाबला करने के लिए स्थानिक सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सम्बन्धित बुनियादी ढांचे को बढ़ाते हुए सभी 350 बैंडों तक आक्सीजन पाईप को विश्वसनीय  बनाया जायेगा।

                जिला प्रशासकी कंपलैक्स में मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस कदम उठानो का मुख्य उदेश्य यदि आने वाले दिनों में कोई ज़रूरत पड़ती है तो इस पूरा किया जा सके। उन्होने कहा कि सिविल अस्पताल के कोविड केयर सैंटर में 100 प्रतिशत आक्सीजन पाईप मुहैया करवाने के लिए ज़रुरी प्रबंध पूर्ण किये जायें। श्री थोरी ने उप मंडल मैजिस्टरेटों को कहा कि स्थानीय सिविल अस्पताल का दौरा करके इस काम को पूर्ण करने के लिए ज़रूरी प्रबंधों को विश्वासनीय  बनाया जाये।

  डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिले में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और लोगों को घबराने की ज़रूरत नहीं। उन्होने कहा कि जिला प्रशासन किसी भी आपातकालिन स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होने  कहा कि छिपे दुश्मन का मुकाबला करने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरहं समर्थ है और लोगों को उचित  इलाज की सुविधा मुहैया करवाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी।

                डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि राज्य  सरकार के पास महामारी का मुकाबला करने के लिए फंडों और मानवीय स्रोतों की कोई कमी नहीं है। उन्होने कहा कि इस महामारी से लोगों की कीमती जीवन को बचाने की तरफ विशेष ध्यान दिया जा रहा है और हम सब को इसके  लिए मिलकर काम करना चाहिए। उन्होने कहा कि यह हम सब की नैतिक ज़िम्मेदारी बनती है कि कोविड –19 का बेहतर आपसी तालमेल से  मुकाबला किया जाये।

                इस अवसर पर अतिरि1त डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल और जसबीर सिंहडिप्टी कमिश्नर पुलिस अरुण सैनीउप मंडल मैजिस्ट्रेट राहुल सिंधुविनीत कुमार और डा.जयइन्द्र सिंहसचिव आर.टी.ए. बरजिन्दर सिंहसहायक कमिश्नर हरप्रीत सिंह और हरदीप सिंहसिविल सर्जन डा.गुरिन्दर कौर चावलामैडीकल सुपरडंट हरिन्दर सिंहएस.एम.ओ.डा.जगदीश कुमार और अन्य उपस्थित थे।

मधुर व्यास :

All Time Favorite

Categories