Home » सडक़ दुर्घटना में एक महिला व एक पुरुष की मौत, 11 अन्य घायल
Hindi News

सडक़ दुर्घटना में एक महिला व एक पुरुष की मौत, 11 अन्य घायल

सडक़ दुर्घटना में एक महिला व एक पुरुष की मौत, 11 अन्य घायल
दुर्घटना के बाद शवों का रखकर जाम लगाए लोग।

नारनौल,2 फरवरी,2021: गांव लुजोता के पास आज हुई एक सडक़ दुर्घटना में एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए। इस संदर्भ में नांगल चौधरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लगभग दस बजे राजस्थान के गांव पथाना के लोग एक पिकअप में सवार होकर गांव लुजोता में एक व्यक्ति की मृत्यु पर शौक व्यक्त करने के लिए लोग आए थे। जिनमें महिलाएं भी शामिल थी।

गांव के पास पिकअप से उतरकर जब ये लोग जब सडक़ पार कर रहे थे तो निजामपुर की ओर से आ रहे एक ट्राले ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें गांव पथाना निवासी 28 वर्षीय चन्द्रकला व 25 वर्षीय सुरेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 11 अन्य लोग घायल हो गए।

सभी लोगों को नांगल चौधरी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक महिला व एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया। सभी 11 घायलों को नारनौल के नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में इसी गांव की सरती देवी, बसंती देवी, संतरा देवी, अनिता देवी, संतली देवी, सुन्हेरी देवी, उर्मिला देवी, सुजीत देवी, रोहतास कुमार, विजय कुमार तथा अभीराम शामिल हैं। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सडक़ जाम कर दिया। ज्ञातव्य है कि तीन दिन पूर्व गांव जैनपुर के सरपंच राजेश सिराधना की इसी स्थान पर सडक़ हादसे में ही मौत हो गई थी। उस समय ग्रामीणों ने इसी स्थान पर ब्रेकर लगाने की प्रशासन से मांग की थी। लेकिन प्रशासन ने यहां आज तक ब्रेकर नहीं बताया था। ग्रामीणों ने मौके पर उपायुक्त को बुलाने की मांग की। मौके पर नांगल चौधरी के थाना प्रभारी मेहरचंद ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। इसके बाद डी.एस.पी. नरेन्द्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को दो घंटे में ब्रेकर बनाने का आश्वासन दिया तब ग्रामीणों ने दो घंटे बाद जाम खोला। समाचार लिखे जाने तक गांव लुजोता के पास ब्रेकर बनकर तैयार हो गया है। पुलिस ने ट्राले के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्राले को अपने कब्जे में ले लिया है तथा चालक को गिरफ्तार कर लिया है (  बी.एल. वर्मा ).

All Time Favorite

Categories