Home » विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल जालंधर महानगर की बैठक सम्पन्न
Hindi News

विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल जालंधर महानगर की बैठक सम्पन्न

विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल जालंधर महानगर की बैठक सम्पन्न

विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल जालंधर महानगर की बैठक सम्पन्न

जालंधर ३ अगस्त २०२० :      विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल जालंधर महानगर की बैठक  रखी गयी !इस बैठक में 5 अगस्त 2020 को श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में होने वाली भूमि पूजन के शुभावसर पर पूरे समाज को एक साथ सम्मललित करने हेतु सभी मंदिरों में संपर्क करने पर विचार विमर्श किया गया कि उक्त दिवस पर सभी मंदिरों के समितियों के द्वारा इस पावन कार्य हेतु दीपमाला प्रजवल्लित कर भूमि पूजन कार्यक्रम को और भी सफल बनाया जा सकें !
इसी के साथ 11 अगस्त को श्री कृष्णा जन्माष्टमी को विश्व हिंदू परिषद के द्वारा स्थापना दिवस भी मनाये जाने पर विचार किया गया,इस दिन सभी धर्म पंथों और सभी सम्प्रदायों के प्रमुख अधिकारियों से संपर्क करके विश्व हिंदू परिषद के कार्य एवं उदेश्यों की जानकारी दी जाएगी !
इसी के साथ 14 अगस्त 2020 को बजरंग दल जालंधर महानगर द्वारा अखण्ड भारत दिवस भी मनाने पर विचार किया गया !
इस बैठक में श्री इंद्र देव शर्मा- प्रान्त उपाध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद 1964 से लेकर 2019 तक निरंतर श्री राम मंदिर निर्माण हेतु संघर्ष करता रहा है और इसके लिए तकरीबन 4 लाख के करीब कार्यकर्ताओं ने अपना बलिदान दिया है !
बैठक में करन चौहान जिला मंत्री ने कहा कि हम सौभाग्य-शाली पीढ़ी है कि हम इस उत्तम कार्य को देखने के लिए उपस्थित है और हर भारतवासी का सपना है कि जल्द से जल्द श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य पूर्ण हो !
विश्व हिन्दू परिषद जालंधर महानगर से यह अपील करता है है कि 5 अगस्त 2020 को शहर में दीपावली जैसा दिन मनाये और अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन को सफल बनायें !
इस उक्त बैठक में श्री इंद्र देव शर्मा प्रान्त उपाध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद ,श्री करन चौहान जिला मंत्री विश्व हिंदू परिषद-जालंधर,श्री वरुण कुमार सिँह संयोजक बजरंग दल-जालंधर,श्री सुधीर चौहान जी एवं श्री विकास भारद्वाज जी उपस्थित रहे !

All Time Favorite

Categories