Haryana Hindi

विधायकबलराज के आरोप गलत मिले, तो तुरंत हो कार्रवाई: राजकुमार सिंघानियां

विधायकबलराज के आरोप गलत मिले, तो तुरंत हो कार्रवाई: राजकुमार सिंघानियां

सिरसा​ २०,जनवरी,२०२० :  पूर्व जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा राजकुमार सिंघानियां ने एक प्रैस बयान में कहा है कि महम के विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाना पार्टी के कार्यकर्ताओं के मन में संशय पैदा करता है।

विधायक के इस बयान से हमारे जैसे कार्यकर्ता जो 1972-73 से निकर पहनकर लगे हुए हंै, उन्हें भी ये सोचने पर मजबूर होना पड़ता है कि कोई पार्टी का कार्यकर्ता ऐसा भी कर सकता है।

राजकुमार सिंघानियां ने कहा कि अगर आरोप सही नहीं है तो महम के विधायक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। जिससे कार्यकर्ताओं में संदेश जाए कि हमारी सरकार ईमानदार सरकार है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री की प्रमुख नेताओं के साथ हुई बैठक में मंथन को लेकर राजकुमार सिंघानियां ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी क्यों हारी? ये तो हमारे जैसे साधारण कार्यकर्ता भी बता सकते हैं। जो नेता हारे हैं, उनके विधानसभा क्षेत्रों में उन नेताओं द्वारा वहां की जनता जनार्दन व पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कैसा व्यवहार रहा है? चुनाव में हार-जीत तो होती ही रहती है, लेकिन 50 से 60 हजार वोटों से विधानसभा चुनावों में कोई नेता हारता है तो उसकी कथनी और करनी का स्वयं पता चल जाता है कि उसने कितना काम किया है।

जिन परिस्थितियों में 2019 का विधानसभा चुनाव हुआ दस की दस लोकसभा सीटें हमने जीती हुई थी, जिसके हिसाब से बीजेपी 79 सीटों पर आगे थी। कांग्रेस पहले ही क्षत-विक्षत थी, चौटाला की इनेलो पार्टी बिखरी हुई थी, जबकि जजपा स्टेंड कर रही थी। उसी हिसाब से हमें 86 से अधिक सीटें आनी चाहिए थीं। लेकिन सीटों की संख्या 40 तक सिमट कर रह गई। राजकुमार सिंघानियां ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं आरएसएस में विभाग प्रचारक भी रहे हैं व बीजेपी में प्रदेश संगठन मंत्री भी रहे हैं। इस नाते आप एक-एक कार्यकर्ता को बखूबी जानते हो। भ्रष्टाचार के मामले में आशा करते हैं कि आप दूध का दूध और पानी का पानी करेंगे।

सतीश बंसल द्वारा  :

All Time Favorite

Categories