Home » रंगदारी मांगकर शहर में दहशत फैलाने वाले अन्ना ने किया सीआईए थाने में किया सरेंडर
Haryana

रंगदारी मांगकर शहर में दहशत फैलाने वाले अन्ना ने किया सीआईए थाने में किया सरेंडर

रंगदारी मांगकर शहर में दहशत फैलाने वाले अन्ना ने किया सीआईए थाने में किया सरेंडर नारनौल,23सितम्बर,2020:  मंगलवार देर शाम नारनौल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। शहर में एक व्यापारी व भाजपा नेता के पुत्र पर फायरिग कर 50-50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने व गैंग के मुखिया प्रदीप ऊर्फ  अन्ना ने सीआइए थाना में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इस वांछित बदमाश को लेकर नारनौल पुलिस पिछले एक माह से दबिश दे रही थी और आखिरकार पुलिस की दबिश काम आई और बदमाश ने मजबूर होकर खुद ही सरेंडर कर दिया। इस मामले में पुलिस छह आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
उल्लेखनीय है कि गत 27 अगस्त को शहर के मोहल्ला नई सराय में व्यापारी के घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने फायरिग कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद 28 अगस्त को सेक्टर में भाजपा नेता के बेटे के पैर में गोली मारकर उसी अंदाज में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। इन दोनों घटनाओं से नारनौल में हडक़ंप मच गया था और पुलिस प्रशासन की भी काफी किरकिरी हुई थी। लेकिन नए पुलिस कप्तान चंद्रमोहन ने कार्यभार संभालते ही इस गैंग के सदस्यों को एक-एक कर काबू करना शुरू कर दिया। अन्ना से पहले 6 बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं और अब गैंग का मुखिया भी पुलिस के शिकंजे में खुद ही आ फंसा है। गैंग का सरगना प्रदीप ऊर्फ  अन्ना गुरुग्राम जिले का रहने वाला है और उसने पूरे प्रदेश के कई युवाओं को फंसाकर गैंग बनाया हुआ था।
पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि प्रदीप उर्फ  अन्ना ने शुरुआत में शहर नारनौल में 6-7 जगह फिरौती मांगने का टारगेट रखा था। शुरुआत में अन्ना चाहता था कि हमें भले फिरौती न मिले पर इतनी दहशत लोगों में अन्ना गेंग की हो जाये कि जब भी किसी को फोन करे वह इतना डर जाए कि किसी को न बताकर फिरौती की रकम हमें दें दे।
अपराधियों को नहीं पनपने दिया जाएगा: एसपी
जिला पुलिस कप्तान चंद्रमोहन ने जिले का कार्यभार संभालते ही कह दिया था कि अपराधी मेरे टारगेट पर रहेंगे। अपराध व अपराधियों को जिले में किसी भी सूरत नही पनपने दिया जाएगा। सीआईए व साईबर टीम के  कार्य की प्रशंसा की ओर इस टीम के सभी सदस्यों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित भी किया जाएगा। सीआईए टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल कुमार, एएसआई अशोक, लाल सिंह ऋषि, एचसी राकेश, भूपेंद्र, अनिल, घनश्याम व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।( बी.एल. वर्मा ).

All Time Favorite

Categories