Home » मंत्री ओम प्रकाश यादव ने जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ली आवश्यक बैठक,शहर में सीवरेज व पेयजल सप्लाई को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश, बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिना किसी भेदभाव के समूचे प्रदेश में विकास कार्यों की गंगा बहा रहे है,दक्षिणी हरियाणा के विकास में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का भी अहम योगदान।
Hindi News

मंत्री ओम प्रकाश यादव ने जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ली आवश्यक बैठक,शहर में सीवरेज व पेयजल सप्लाई को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश, बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिना किसी भेदभाव के समूचे प्रदेश में विकास कार्यों की गंगा बहा रहे है,दक्षिणी हरियाणा के विकास में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का भी अहम योगदान।

नारनौल, 17 जनवरी। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने आज अपने कैंप कार्यालय में जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की आवश्यक बैठक लेकर शहर में सीवरेज व पेयजल सप्लाई को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव मित्रपुरा में तीन रास्तों का निर्माण, एसीसी बस्ती बाल्मीकि पानी की टंकी का निर्माण, एसीसी बस्ती 100 गज के प्लाट में देशराज पंच के घर के पास गंदे पानी के लिए रिचार्ज बोर करने बारे, एसीसी चौपाल में पानी की टंकी व शौचालय का निर्माण, एसीसी बस्ती में पुस्तकालय का निर्माण, बाबा भीमराव अंबेडकर भवन का निर्माण में पानी की टंकी की साइड में शौचालय बनाने बारे आदि प्रपोजल पहले से ही किए गए हैं। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि समिति कोई सुझाव या बदलाव करवाना चाहती है तो तुरंत करवाएं ताकि इन विकास कार्यों को समय पर अल्जीना मां पर आ जा सके। इस मौके पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने लोगों की बिजली,पानी व अन्य मूलभूत समस्याएं सुनी व संबंधित अधिकारियों से बात कर उनका समाधान किया। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिना किसी भेदभाव के समूचे प्रदेश में विकास कार्यों की गंगा बहा रहे हैं। भाजपा सत्ता में आने के बाद महेंद्रगढ़ जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश में चहुमुखी विकास हुआ है। श्री यादव ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा के विकास में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का भी अहम योगदान है। इस मौके पर जन स्वास्थ्य विभाग के जेई नितिन कुमार, नारनौल ब्लॉक समिति के निवर्तमान चेयरमैन रविंद्र गुर्जर, रोहतास चेयरमैन,प्रभाती बोहरा बड़गांव, सरदार हनी सिंह व अमित यादव पिए सहित अनेक लोग मौजूद थे।
फोटो कैप्शन: अपने कैंप कार्यालय में लोगों की समस्या सुनते मंत्री ओम प्रकाश यादव

By: Madhur Vyas

About the author

S.K. Vyas

1 Comment

Click here to post a comment

  • A very extensive study of the topic, for which I am very grateful, because I was looking for something like that. Now I know where to look in the future.

Most Read

All Time Favorite

Categories