Haryana Hindi

मंडल अध्यक्ष के लिए 45 साल के कार्यकर्ता करे आवेदन: जवाहर यादव

मंडल अध्यक्ष के लिए 45 साल के कार्यकर्ता करे आवेदन: जवाहर यादव नारनौल, 23 जनवरी 2020 : अटेली विधायक सीताराम यादव के कार्यालय में  मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटर के पूर्व ओएसडी व विधान सभा अटेली के चुनाव सर्वेक्षक जवाहर यादव ने गुरूवार को कार्यकताओं से राय शुमारी की।

भाजपा जिला अध्यक्ष शिवकुमार महता की अध्यक्षता में आयोजित इस राय शुमारी कार्यक्रम में अटेली मंडल के दो मंडलों अटेली व खोड़ मंडल अध्यक्षों के चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

इच्छुक उम्मीदवार से फार्म जमा करवाये तथा उनका एक-एक का साक्षात्कार भी लिया। मंडल अध्यक्ष के चुनाव के लिए फार्म वितरित करते समय उन्होंने कहा कि जिनकी आयु 45 साल से अधिक है वह मंडल अध्यक्ष का फार्म जमा न करवाये। इससे साफ हो गया कि पदाधिकारियों के लिए आयु सीमा एक तरह से पार्टी ने निर्धारित की हुई है।

उन्होंने बताया कि पार्टी के अनुसार जिला अध्यक्ष की आयु सीमा 55 साल है। साथ में उन्होंने कहा कि पार्टी चाहती है कि युवा आगे निकलकर आए। इसलिए आयु सीमा को ध्यान में रखा जा रहा है। इसका कोई संविधान नहीं बनाया गया है। सजग कार्यकर्ता के लिए इसमें ढील दी जा सकती है।

अटेली मंडल में चार लोगों ने मंडल अध्यक्ष बनने के लिए आवेदन किया है वही खोड़ मंडल में 7 लोगों ने आवेदन किया है। इस मौके पर जवाहर यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का 10 साल का कार्यकाल व भाजपा का 2014 से अब तक का कार्यकाल देख कर बताओं कि किस के कार्यकाल में आपके लोगों को अधिक नौकरी मिली है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में किस-किस के गांवों में नौकरी मिली है हाथ उठाने के लिए कहा तो किसी व्यक्ति ने हाथ ऊपर नहीं किया। फिर उन्होंने कहा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटर के कार्यकाल में किस गांव में नौकरी नहीं मिली हाथ उठाने के लिए कहा तो किसी ने हाथ नहीं उठाया।

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई गांव नहीं जिसमें भाजपा के राज में नौकरी नहीं मिली हो। गांवों में 24घंट बिजली जगमग योजना के तहत दी जा रही है। नहरों में अंतिम छोर तक पानी पहुंचाया गया है। बिना पर्चाी व बिना खर्ची नौकरी दी जा रही है। जिला अध्यक्ष शिव कुमार महता ने कार्यकर्ताओं को मंडल अध्यक्ष के कार्यों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष के पास काफी काम होते है। इसलिए यह जिम्मेवारी सोच समझ कर ही ले। इस मौके पर जिला सदस्यता प्रमुख सुरेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष इन्द्रपाल, पूर्व चेयरमैन सुगन चंद सेनी, मंडल अध्यक्ष विनोद कटकई, मुकेश गनियार, विजेन्द्र गढ़ी, राकेश तिगरा, मुकेश ठेकेदार, बिक्रम सुरानी, प्रमोद, अशोक लांबा, राजेन्द्र आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

बी.एल. वर्मा द्वारा :

All Time Favorite

Categories