Home » बेचिराग ताजपुर गांव के ग्रामीणों व धोबी समाज ने मंत्री से मिल रखी समस्या, मंत्री ने दिया काम जल्द पूरा करवाने का आश्वासन
Hindi News

बेचिराग ताजपुर गांव के ग्रामीणों व धोबी समाज ने मंत्री से मिल रखी समस्या, मंत्री ने दिया काम जल्द पूरा करवाने का आश्वासन

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने गुरुवार अपने कैंप कार्यालय में आमजन की बिजली, पानी व अन्य मूल•ाूत समस्याएं सुनी व संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश देकर समाधान करवाया।
इस अवसर पर बेचिराग ताजपुर के ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल मंत्री ओमप्रकाश यादव से छोटू पहलवान के नेतृत्व में मिला। उन्होंने मंत्री को लिखित में मांग पत्र देते हुए बताया कि बेचिराग गांव ताजपुर जो नारनौल क्षेत्र के अंदर है, में स्थित बड़ी नहर से टहला गांव की सीम तक रास्ता पक्का करवाया जाए। साथ ही पिलीया तिबारा से लेकर दलबीर खानपुरिया के कुएं तक पक्का रास्ता बनाया जाए। गांव ताजपुर की पुरानी नहर पर पटड़ी का निर्माण करवाया जाए। ग्रामीणों की बात सुनने के बाद मंत्री ने उपायुक्त अजय कुमार से बातचीत की और ग्रामीणों की मांग को जल्द से जल्द पूरा करवाने का आदेश दिया।
इस अवसर पर निवर्तमान जिला पार्षद प्रतिनिधि कालू टांडू ने •ाी धोबी समाज के एक प्रतिनिधि मंडल के साथ मंत्री ओमप्रकाश यादव से मुलाकात की। मंत्री के समक्ष उन्होंने कहा कि नारनौल शहर में स्थित धोबी समाज की स•ाा की मरम्मत करवाने, स•ाा के पास जोहड़ से गंदे नाले का लिंक हटाकर इस गंदे नाले को आगे तक बनाने की मांग रखी। जिस पर मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर मौका देखकर तुरंत एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। मंत्री ने धोबी समाज को आश्वास्त किया कि इसके लिए सरकार को जितना •ाी पैसा खर्च करना पड़े, किया जाएगा और इस समस्या को जल्द ही दूर किया जाएगा। इस मौके पर धोबी समाज के प्रधान अशोक कुमार, उपप्रधान बाबूलाल, सचिव विशाल खत्री, खजांची मुकेश कुमार, दीपक, विनय, सुनील, राजेंद्र व राधेश्याम मौजूद थे।
फोटो कैप्शन : नारनौल में बेचिराग ताजपुर गांव के ग्रामीण मंत्री ओमप्रकाश यादव से मिलते हुए।
By: Madhur Vyas

About the author

S.K. Vyas

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories