Home » बावल विधानसभा के गांवों में पुरुष और महिलाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा
Haryana Hindi News

बावल विधानसभा के गांवों में पुरुष और महिलाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा

नारनौल। केजरीवाल की नीतियों के अंतर्गत पार्टी सदस्यता एवं जन जागरण अभियान के तहत आम आदमी पार्टी की नीतियां का आमजन में प्रचार और प्रसार को लेकर जिला महेंद्रगढ़ से एक पांच सदस्यीय टीम रविंद्र सिंह मटरू के नेतृत्व ने आज बावल विधानसभा के दो गांवों का दौरा किया। उनके साथ इस टीम में पूर्व नगर पार्षद नारनौल दयानंद सोनी,सुरेश शर्मा, नागेंद्र शर्मा तथा बादल श्रवण ने बावल खंड के गांव चिम्मनवास खांडू तथा प्राणपुरा में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस जनसंपर्क अभियान में सैकड़ों की संख्या में महिला एवं पुरुषों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।
अपने संबोधन में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए रविंद्र सिंह मटरू ने आम आदमी पार्टी को लेकर विस्तार से बताया। केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में शिक्षा स्वास्थ्य के क्षेत्र में हुई अभूतपूर्व क्रांति पर व्यापक प्रकाश डाला । उन्होंने कहा यदि हरियाणा के लोग आप पार्टी को भविष्य में मौका देंगे तो दिल्ली की तरह स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व क्रांति हरियाणा में भी देखने को मिलेगी।
नारनौल नगर परिषद के पूर्व पार्षद दयानंद सोनी ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को पवित्र पार्टी होने का दावा करती है जबकि उसके शासन में केंद्र तथा प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है केंद्र सरकार की हरियाणा सरकार की नीतियों के चलते परदेस में देश में बेरोजगारी की समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है। स्थिति इतनी विकट होने जा रही है कि बेरोजगार सड़कों पर उतरने के लिए तैयार है उन्होंने उपस्थित लोगों से आह्वान किया कि आपने सभी पार्टियों को देखा है और परखा है भविष्य में आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का मौका दें और व्यवस्था में बदलाव देखें। दोनो गांव में आम ग्रामीणों में आम आदमी पार्टी को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला ग्रामीणों ने आश्वासन दिया कि भविष्य में वह इस पार्टी को मौका देंगे।

About the author

S.K. Vyas

5 Comments

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories