Home » पांच दिवसीय 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप सम्पन्न, खिलाडिय़ों को दिए मैडल व नगद पुरस्कार
Hindi

पांच दिवसीय 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप सम्पन्न, खिलाडिय़ों को दिए मैडल व नगद पुरस्कार

यूथ गल्र्स व वूमैन फाईनल में फिर यशि ने गोल्ड मैडल जीत फिरोजपुर का नाम चमकाया
-पांच दिवसीय 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप सम्पन्न, खिलाडिय़ों को दिए मैडल व नगद पुरस्कार-
-प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित चैम्यिनशिप के अंतिम दिन पहुंचे विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी-

पांच दिवसीय 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप सम्पन्न, खिलाडिय़ों को दिए मैडल व नगद पुरस्कार

फिरोजपुर, 30 नवंबर, 2019: शहीद भगत ङ्क्षसह इंडोर स्टेडियम में डिस्ट्रिक्ट टेबल टैनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप शनिवार को सम्पन्न हुई। जिसमें विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी व डिस्ट्रिक्ट लीगल अथार्टी सचिव अमनदीप सिंह ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित इस चैम्पियनशिप के अंतिम दिन विजेता खिलाडिय़ों को मैडल, नगद पुरस्कारों के अलावा मोमैंटो देकर सम्मानित किया गया।
सचिव रंजन शर्मा ने बताया कि पांच दिवसीय इस मैच में जूनियन गल्र्स में मोहाली की आरूषि ने मोहाली की प्रगति प्रिया को हराया है। जूनियर ब्वॉयज टीम में अमृतसर के रक्षित मोहला ने जालंधर के संकल्प को, यूथ गल्र्स में फिरोजपुर की यशि शर्मा ने मोहाली की आरूषि अरोड़ा को हराकर एक बार फिर से पूरे राज्य में जिले का नाम रोशन किया है। वूमैन फाईनल में फिरोजपुर की यशि शर्मा ने जालंधर की नेहा पटियाल को हराया है।
उन्होंने बताया कि यूथ ब्वॉयज में पटियाला के निखिल सैणी ने अमृतसर के रक्षित मोहल्ला को मात दी है और मैन्स टीम में जालंधर के हितेश ने जालंधर के कारति डोगरा को हराया है। वैटर्न में जालंधर के मनीश भारद्वाज ने फिरोजपुर के मनीश शर्मा को हराकर जीत हासिल की है।
खिलाडिय़ों की हौंसला अफजाई करते हुए पिंकी ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा वाकई युवा पीढ़ी को खेलों की तरफ आकर्षित करने के लिए बेहतरीन प्रयास किए जा रहे है जोकि बधाई दे पात्र है। उन्होंने कहा कि खेलों के माध्यम से खिलाड़ी का शारीरिक, बौद्धिक व मानसिक विकास होता है और उसमें आगे बढऩे की भावना पैदा होती है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार भी युवाओं को नशे व बुराईयों से हटाकर खेलों की तरफ आकर्षित करने हेतू ठोस कदम उठा रही है।
आयोजकों द्वारा पांच दिवसीय इस चैम्पियनशिप में सहयोग करने वाले सभी का धन्यवाद करने के अलावा खिलाडिय़ों द्वारा पूरे जोश के साथ हिस्सा लेने पर सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन द्वारा जिले में समय-समय पर इस तरह के आयोजन कर युवा वर्ग को खेलो की तरफ आकर्षित किया जाता है।
इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी सुनील शर्मा, चन्द्रमोहन हांडा, दीपक शर्मा, अनु शर्मा, लवकेश, तनजीत बेदी, मितूल भंडारी, कोमल अरोड़ा, डा: गजलप्रीत ङ्क्षसह सहित अन्य उपस्थित थे। डीसी मॉडल स्कूल में शिक्षा हासिल करने वाली यशि शर्मा ने कहा कि टेबल टैनिस में फिरोजपुर का नाम अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर चमकाना ही उसका मुख्य उद्देश्य बन चुका है।

About the author

Harish Monga

Harish Monga

Sr. Correspondent and Feature Writer
harishmongadido@gmail.com
Author of Frankly Speaking...Feeling sometimes is not a reality
Available on Flipkart and Amazon:
https://www.flipkart.com/books/harish-monga~contributor/pr?sid=bks
https://www.amazon.in/dp/9388435915/ref=cm_sw_r_wa_apa_i_u4hrFbP07A678

1 Comment

Click here to post a comment

  • He is Amanpreet Singh and not Amandeep Singh, Secretary, District Legal Services Authority.

All Time Favorite

Categories