Home » पर्वतारोही को विधायक ने किया सम्मानित
Haryana Hindi News

पर्वतारोही को विधायक ने किया सम्मानित

नांगल चौधरी, 23 जुलाई। नांगल चौधरी विधायक डा. अभय सिंह यादव ने आज नांगल चौधरी में पर्वतारोही निशीपाल को फूलमाला भेंट कर उनकी हौशला अफजाई की। इस मौके पर तिरंगा फहरा कर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई भी की।
विधायक अभय सिंह यादव ने कहा कि क्षेत्र के गांव कमानियां निवासी एवं सीआरपीएफ की कोबरा कमांडो फोर्स में एएसआई निशीपाल यादव व उनकी टीम भले ही दुनिया की सबसे ऊंची पर्वत चोटी माउंट एवेरेस्ट से महज 1600 मीटर दूरी से खराब मौसम के चलते वापस लौट आई लेकिन जिस बहादुरी और दृढ़ निश्चय से उन्होंने यह लक्ष्य प्राप्ती के लिए अपना जज्बा दिखाया उससे गृहक्षेत्र में खुशी हैं। इसके लिए ग्रामीणों ने भी उनको घर वापस लौटने पर सम्मानित किया।
 उन्होंने निशीपाल को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आरोहण के लिए आत्मविश्वास एवं अदम्य साहस की बहुत आवश्यकता होती है। उन्होंने दल के सदस्यों के प्रयासों को सराहा और कहा कि कई बार भाग्यवश सफलता द्वार पर आकर भी दूर रह जाती हैं। उन्होंने टीम को अपने लक्ष्य में कामयाब होने की शुभकामनाएं भी दी।
 इस मौके पर उनके साथ भाजपा नेता दयाराम यादव, पूर्व सरपंच विजय यादव, प्राचार्य सुनील यादव, पूर्व जिला पार्षद पंडित ताराचंद छापडा, राकेश शर्मा पंच नियामतपुर ,रूबी जाखड़, सोनू पहाड़ी बलवंत राजस्थानी, भीम सिंह श्योराण भी मौजूद रहे।

About the author

S.K. Vyas

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories