Home » पंजाब के चुनाव अधिकारी की तरफ से ज़िला चुनाव दफ़्तर जालंधर का दौरा
Hindi News Punjab

पंजाब के चुनाव अधिकारी की तरफ से ज़िला चुनाव दफ़्तर जालंधर का दौरा

जालंधर 27 अक्तूबर 2021: मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डा.एस.करुणा राजू द्वारा राज्य में आगामी विधान सभा मतदान -2022 को सुचारू ढंग से करवाने के लिए जारी दिशा निर्देशों के अंतर्गत चुनाव अधिकारी पंजाब श्री हरीश कुमार की तरफ से ज़िला चुनाव दफ़्तर जालंधर का दौरा करके चुनाव आधिकारियों से ज़िले में आगामी विधानसभा मतदान के लिए की जा रही तैयारियों का जायज़ा लिया।

                  मीटिंग के दौरान चुनाव अधिकारी पंजाब श्री हरीश कुमार ने चुनाव दफ़्तर के समूह आधिकारियों और कर्मचारियों को मतदान सम्बन्धित काम में एक -जुट्ट हो कर पूरी मेहनत और लगन से मतदान को सुचारू ढंग से पूर्ण करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर उनकी तरफ से वोटिंग मशीनों की चल रही एफ.सी.एल. के चल रहे काम का भी निरीक्षण करने के इलावा आगामी विधान सभा मतदान -2022 की तैयारियाँ जैसे सरसरी सुधाई, बूथ स्तर स्वीप गतिविधियों, नौजवान वर्ग की 100 फीसद रजिस्ट्रेशन करने के  लिए किये जा रहे प्रयासों के इलावा गरुडा एप (GARUDA App) के द्वारा बी.एल.ओज़ की तरफ से तिथि 23.10.2021 से 25.10.2021 तक कैपचर की गई लेट लांग, पोलिंग स्टेशन फोटो और एएमएफ /ईऐमऐफ (Lat Long, Polling stations Photos &1M6 /5M6))सम्बन्धित प्रगति का जायज़ा लिया गया।

                  इस उपरांत चुनाव अधिकारी पंजाब की तरफ से ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स में बन रहे वोटिंग मशीनों के वेयर हाऊस का निरीक्षण किया गया और वेयर हाऊस के निर्माण की प्रगति के बारे में साइट इंजीनियर योगेश सैनी के साथ बातचीत की गई। इस अवसर पर चुनाव तहसीलदार सुखदेव सिंह और अन्य भी उपस्थित थे।

BY: Madhur Vyas

About the author

S.K. Vyas

1 Comment

Click here to post a comment

  • I am really loving the theme/design of your weblog. Do you ever run into any internet browser compatibility issues? A couple of my blog audience have complained about my blog not operating correctly in Explorer but looks great in Safari. Do you have any recommendations to help fix this issue?

Most Read

All Time Favorite

Categories