Home » पंजाबी गायक नाबी सिंह का वायरल सिग्नेचर स्टेप्स वाला वीडियो ट्रैक ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज
Entertainment

पंजाबी गायक नाबी सिंह का वायरल सिग्नेचर स्टेप्स वाला वीडियो ट्रैक ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज

पंजाबी गायक नाबी सिंह का वायरल सिग्नेचर स्टेप्स वाला वीडियो ट्रैक 'ड्रीम गर्ल' रिलीज

पहले पंजाब के महान गायक सरदूल सिकन्दर को श्रद्धांजलि का वीडियो* *असीं जिस लई दुनिया छड दिती*  और फिर *सिग्नेचर स्टेप्स वाला वीडियो ,* सोशल मीडिया पर कब कुछ वायरल होगा इसका  कोई मीटर नहीं , कुछ ऐसा ही हुआ *गुरलेज अख्तर,धर्मवीर भंगू, प्रीत हुंडल* के साथ  काम कर चुके नाबी सिंह के साथ गोआ की रोमांटिक लोकेशन पर मस्ती के पलों में सीढ़ियों पर कुछ खास स्टेप्स की वीडियो को *इंस्टाग्राम रील्स पर 2.5 मिलियन बार देखा गया है ,*
14 अप्रैल को नाबी सिंह  अपना अगला ट्रैक  ड्रीम गर्ल  के लॉन्च इवेंट पर  जानी मानी मॉडल अमनप्रीत कौर के साथ चिट चैट सेशन के लिए  चंडीगढ़ प्रेस क्लब पहुंचे ।
ज़ीकी मीडिया द्वारा निर्मित म्यूजिक  वीडियो आपको गोवा की रोमांटिक  सैर कराएगा , वीडियो सांग को  पब्लिक मांग पर रिलीज किया गया,  क्योंकि  इसका ऑडियो ट्रैक, जिसे 2 अप्रैल को जारी किया गया था, को सोशल मीडिया पर दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली।
नाबी सिंह एक तेज-तर्रार पंजाबी गायक हैं, जिन्होंने “ड्रीम गर्ल” को अपनी सुरीली आवाज दी है, जो एक ऐसा ट्रैक है जो उन सभी के जहन के करीब होगा  जिन्होंने कभी अपने जीवन में एक खूबसूरत लड़की की चाहत की है ।
वीडियो ट्रैक  में गोवा के रोमांटिक लोकेशन  में  नाबी सिंह और अमनप्रीत कौर शामिल हैं। यह गीत सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है जिसमें स्पॉटीफाई , जिओ, सावन, गाना , हंगामा  सहित अन्य शामिल हैं।
यह गीत पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा  का विषय बन गया था क्योंकि वीडियो गीत से सिग्नेचर स्टेप्स  कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, जिसमें इंस्टाग्राम और अन्य प्लेटफॉर्म शामिल थे। इंस्टाग्राम रील्स पर 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है सिग्नेचर स्टेप्स वीडियो ।
 ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नाबी की तेजी से बढ़ती संख्या लगातार बढ़ती जा रही है , ड्रीम गर्ल की रिलीज़ के बाद से इन प्लेटफार्मों पर उसकी फैन फॉलो में  लगभग 600 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की है। इससे पहले, उनके पास Spotify पर लगभग 2,500 मासिक श्रोता थे जबकि यह 10 दिनों के भीतर 13,000 से अधिक हो गया है और अभी भी यह गिनती लगातार बढ़ रही है ।
इसके अलावा, नाबी सिंह  इस हफ्ते के शीर्ष 30 कलाकारों में शामिल हो गए , जो अंतर्राष्ट्रीय ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म   पर है। हाल ही में, पंजाबी गायक ने महान गायक स्वर्गीय श्री को श्रद्धांजलि दी थी। सरदूल सिकंदर जी एक इमोशनल ट्रैक ‘असिन जीस लाई दूनिया छाड़ दित्ती’ के साथ। इस गाने को भी  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दर्शकों से बहुत प्यार मिला था।
पंजाबी उद्योग में दर्शकों  से काफी प्रतिक्रिया मिलने पर, उन्होंने कहा कि वह खुद को  धन्य महसूस कर रहे थे कि उनके गाने पसंद किए जा रहे थे और लोग उन्हें प्यार कर रहे थे। “मैं सभी प्यार के लिए आभारी हूं कि लोग मुझ पर बरसा रहे हैं,” कहा नाबी सिंह ने।
 नाबी कुछ और ट्रैक लाने के लिए तैयार है  जिनमें 3 गाने   पाइपलाइन में है जिसमें से एक देसी क्रू के साथ है जबकि एक गुरलेज के साथ है। इस बीच, आप Ziiki मीडिया के Youtube चैनल  में जा सकते हैं और ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ गोवा के लिए रोमांटिक सवारी कर सकते हैं.
Our Correspondent

About the author

SK Vyas

1 Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories

RSS Tech Update

  • An error has occurred, which probably means the feed is down. Try again later.