Home » झज्जर रैली का न्यौता देने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दो दिसंबर को आएंगे नारनौल फोटो कैप्शन: नारनौल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की मीटिंग चेयरमैन राजदीप फौगाट
Haryana Hindi News

झज्जर रैली का न्यौता देने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दो दिसंबर को आएंगे नारनौल फोटो कैप्शन: नारनौल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की मीटिंग चेयरमैन राजदीप फौगाट

नारनौल। जजपा नेता सिकंदर गहली ने बताया कि जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर नौ दिसंबर को झज्जर में जनसरोकार दिवस रैली आयोजित करेगी तथा इस रैली की सफलता के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दो दिसंबर को दोपहर दो बजे नारनौल आएंगे। इस दौरान दोपहर एक बजे नूनी मोड़ स्थित डा. मनीष शर्मा की सीबीएम मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इन कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए सोमवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जजपा कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग आयोजित की गई, जिसमें हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन एवं पूर्व विधायक राजदीप फौगाट एवं जजपा के सहप्रभारी बलदेव घनघस विशेष रूप से मौजूद थे।
चेयरमैन फौगाट ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला झज्जर रैली का न्यौता देने के लिए नारनौल आ रहे हैं और उनके स्वागत के लिए ड्यूटियां लगा दी गई हैं और इन दोनों कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटानी है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के दो साल के कार्यकाल में समाज और हरियाणा प्रदेश के हित में किए गए जनकल्याणकारी कार्यों और भविष्य की योजनाओं के बारे में नौ दिसंबर को झज्जर रैली में बताया जाएगा। उन्होंने झज्जर रैली के संदर्भ में कहा कि 7 दिसंबर को पुन: कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की मीटिंग आयोजित की जाएगी तथा उस दिन जिन कार्यकर्ताओं को जो जिम्मेवारियां सौंपी गई है, उन सब तैयारियों एवं झज्जर जाने वाले वाहनों की लिस्ट सौंपनी होगी। इस मीटिंग में समीक्षा की जाएगी कि यहां के चारों हलकों से कितनी गाडिय़ां रैली में जाएंगी। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नारनौल दौरा तथा झज्जर रैली दोनों को ही बढ़-चढ़कर सफल बनाना है। इसलिए सभी कार्यकर्ता कमर कस लें और जी-जान से पार्टी कार्यक्रमों को सफल बनाने में जुट जाएं।
इस मीटिंग में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कंवर सिंह कलवाड़ी, राष्ट्रीय महासचिव कमलेश सैनी, जिला प्रधान मंंजू चौधरी, शहरी जिलाध्यक्ष अशोक सैनी, जाट महासभा के प्रधान विजयपाल एडवोकेट, तेजप्रकाश यादव एडवोकेट, सुलोचना ढिल्लो, सुरेश यादव, हलका प्रधान हजारीलाल लंबोरा, अटेली हलका प्रधान बेदू राता, काशीराम रावत, महेंद्र बडेसरा, रवींद्र गागड़वास, सुरेश शास्त्री, हरचंद तोबड़ा, कार्यालय सचिव वीरेंद्र यादव, धर्मवीर यादव, प्रमोद ताखर, अभिषेक कुराहवटा, नवीन राव, जॉनी तंवर, दीपक यादव, प्रवीण, सुनील श्योराण, सत्तू खटीक व मनोनीत पार्षद डा. राजकुमार आदि मौजूद थे।

About the author

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories

RSS Tech Update

  • An error has occurred, which probably means the feed is down. Try again later.