Haryana

जो मनुष्य निस्वार्थ दूसरो की सेवा करता है निश्चित ही वह महान है-ओमप्रकाश यादव

जो मनुष्य निस्वार्थ दूसरो की सेवा करता है निश्चित ही वह महान है-ओमप्रकाश यादव

यादव सभा महेंद्रगढ़ में मुख्य अतिथि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव को सभा की तरफ से स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत करते हुए
यादव सभा महेंद्रगढ़ में पुस्तकालय निर्माण के 21 लाख रूपये का अनुदान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव ने देने की घोषणा की।
बी.एल. वर्मा द्वारा :
महेन्द्रगढ,2दिसम्बर,2019: नगर की यादव धर्मशाला के मुख्य सभागार में सोमवार को राहत ग्रुप एंव यादव सभा के तत्वाधान में 124 नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने शिरकत की। इस अवसर पर मंत्री ओम प्रकाश यादव  ने कहा कि मनुष्य को अपनी नेक कमाई में से मानव भलाई व मनुष्य के उत्थान के लिए कार्य करते रहना चाहिए। बधाई के पात्र हैं वह लोग जो इस तरह का निशुल्क नेत्र शिविर लगाकर लोगों को रोशनी देने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपने लिए तो सब करते हैं लेकिन जो मनुष्य निस्वार्थ दूसरो के लिए करता है निश्चित ही वह व्यक्ति महान है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव ने अपने सरकारी कोष से 21 लाख रूपये का अनुदान यादव सभा महेंद्रगढ़ में पुस्तकालय निर्माण के लिए देने की घोषणा की। इस निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन डॉक्टर विकास यादव द्वारा किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि ओम प्रकाश यादव ने शिविर में पुस्तकालय भवन निर्माण में 1 लाख 11 हजार रूपये का योगदान देने वाले हेडमास्टर रणधीर सिंह वासी बवानिया एवं मास्टर सुरेंद्र सिंह वासी खेड़ा सहित अन्य दान वीरों को पगड़ी शाल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। यादव सभा महेंद्रगढ़ की तरफ से मुख्य अतिथि व सरकार में मंत्री ओमप्रकाश यादव को समृति चिन्ह भेट कर व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस नेत्र जांच शिविर में 279 रोगियों की जांच की गई तथा 60 रोगियों को ऑपरेशन के लिए भिवानी हॉस्पिटल में भेजा गया इस मौके पर यादव सभा के प्रधान डॉ प्रेम राज यादव,आरपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर ओपी यादव, अनिल भगडाना, सूबेदार ब्रह्मदेव, रोहतास सिंह, राजेन्द्र सिंह खेड़ा, बार एसोसिएशन महेंद्रगढ़ के प्रधान रविंदर यादव, कनीना बार के प्रधान एडवोकेट हरीश कुमार, एडवोकेट अशोक खेडा तथा नेत्र जांच शिविर में रोगियों की जांच कर रही टीम डॉक्टर जितेंद्र यादव, डॉ आरपी गिरी, डॉ रामपाल यादव, डॉक्टर प्रकाश वीर आर्य सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।

All Time Favorite

Categories