Home » चंडीगढ़ की  रोमी घई ने जीता  कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन  इंडिया  2021 का  ख़िताब
Chandigarh Exclusive

चंडीगढ़ की  रोमी घई ने जीता  कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन  इंडिया  2021 का  ख़िताब

चंडीगढ़ की  रोमी घई ने जीता  कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन  इंडिया  2021 का  ख़िताब
रोमी घई

चंडीगढ़ 7 अप्रैल ,२०२१ :   चंडीगढ़ की रोमी घई को हाल ही में हुए ब्यूटी पेजेट में कोहिनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन इंडिया का खिताब मिला। रोमी घई ने इस उपलब्धि के कारण बने  शो डायरेक्टर नैंसी घुमन व् शो  क्यूरेटर मनीष   गौतम  को थैंक्स  करने के लिए बुधवार  को एक थैंक्स गिविंग गेट टुगेदर आयोजित की, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा शो डायरेक्टर नैंसी घुमन , शो क्यूरेटर  शामिल रहे । रोमी घई ने कहा कि हसबैंड  , कनाडा में पढ़ रहे  बेटे सिद्धांत  व फैमिली मेंबर्स व् फ्रेंड्स ,  और अपने मायके वालों के प्यार और सहयोग की वजह से वह यह खिताब जीत पाने में सफल रहीं। नैंसी घुमन ने मोटिवेट किया, बेटे ने जिद करके कनाडा से वापिस भेज दिया ताकि रोमी  इस पैजेंट में हिस्सा ले सके  व रोज वीडियो कॉल करके मोटिवेट करता रहाचंडीगढ़ की  रोमी घई ने जीता  कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन  इंडिया  2021 का  ख़िताब ऐसे प्लेटफॉर्म से हम शादीशुदा महिलाओं के कॉलेज के दिनों के सपने पूरे होते हैं, दिल में जी कसक सालों से होती है वह पूरी हो जाती है ,रूह को भी सुकून मिलता है, रोमी ने बताया कि बह एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती हैं। इस शो का हिस्सा बनने की सबसे बड़ी वजह थी अपने पंजाबी कल्चर सपनों को जीती हैं – रोमी ने बताया की एम् इस सी आई टी तक के  कालेज के दिनों से ही उन्हें अपने विरसे व् सभ्यचायर से जुड़े रहने  का शौक  था व् रोमी ऐसे सभी कार्यक्रमों का हिस्सा बनती थीं लेकिन शादी के बाद फैमिली  में व्यस्त्तता के

कारण यह सब छूट गया , लेकिन इस शो से उनके सभी अरमान पुरे हो गए
चंडीगढ़ की  रोमी घई ने जीता  कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन  इंडिया  2021 का  ख़िताब नैंसी घुमन ने कहा कि शादी का बाद भारतीय महिलाएं अपने लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए जीती हैं, बल्कि चाहिए तो ये की खुद की ग्रूमिंग करें व अपने आप को तराशें । इस तरह के प्लेटफॉर्म से अपना टैलेंट शोकेस करने का मौका मिलता है और मैरिड वूमन अपने सपनों को जीती हैं।
शो क्यूरेटर  मनीष  गौतम  ने कहा कि आज हम सब फैशन कांशियस हो गए हैं व वक्त की जररूत भी है , आपकी ऑउटफिट से ही आपकी पर्सनैलिटी झलकती है , ग्रूमिंग से आत्मविश्वास बढ़ता है और कामयाबी कदम चूमती है.
By Anupreet Kaur.

All Time Favorite

Categories