Home » ग्रामीण क्षेत्रों में मोबाइल वैन स्वराज माजदा के माध्यम से देंगे लोगों को कानूनी जानकारी
Haryana Hindi News

ग्रामीण क्षेत्रों में मोबाइल वैन स्वराज माजदा के माध्यम से देंगे लोगों को कानूनी जानकारी

नारनौल 2 सितंबर। जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष रवि कुमार सौंधी के दिशा निर्देशानुसार व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अंजलि जैन के मार्गदर्शन में दुरुस्त ग्रामीण क्षेत्रों में मोबाइल वैन स्वराज माजदा के माध्यम से कानूनी जागरूकता शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
यह जानकारी देते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अंजलि जैन ने बताया कि 3 सितंबर को गांव चिंडालिया में अधिवक्ता गिरिबाला यादव, 6 को धरसूं में अधिवक्ता अनिल कुमार मलिक, 7 को बिहारीपुर में अधिवक्ता प्रवीण कुमार, 8 को दोखेरा में अधिवक्ता अजय कुमार पांडेय व 9 को कालबा में अधिवक्ता सुरेश कुमार लोगों को कानूनी जागरूकता शिविरों में जानकारी देंगे। इसी प्रकार 10 सितंबर को गांव कारोली में अधिवक्ता गिरिबाला यादव, 13 को मौसनुता में अधिवक्ता अनिल कुमार मलिक, 14 को गणियार में अधिवक्ता प्रवीण कुमार, 15 को खोड में अधिवक्ता अजय कुमार पांडेय, 16 को कुराहवटा में अधिवक्ता सुरेश कुमार, 17 को नांगल सिरोही में अधिवक्ता गिरिबाला यादव व 20 को पायगा में अधिवक्ता अनिल कुमार मलिक लोगों को कानूनी जागरूकता शिविरों में जानकारी देंगे।
उन्होंंने बताया कि 21 सितंबर को गांव कुक्सी में अधिवक्ता प्रवीण कुमार, 22 को आजमाबाद मोखुता में अधिवक्ता अजय कुमार पांडेय, 23 को बिहाली में अधिवक्ता सुरेश कुमार, 24 को गांवड़ी जाट में अधिवक्ता गिरिबाला यादव, 27 को गुवाणी में अधिवक्ता अनिल कुमार मलिक, 28 को मित्रपुरा में अधिवक्ता प्रवीण कुमार, नीरपुर में अधिवक्ता अजय कुमार पांडेय व गांव बाछौद में अधिवक्ता सुरेश कुमार लोगों को कानूनी जागरूकता शिविरों में जानकारी देंगे। उन्होंने बताया कि इन सभी शिविरोंं का आयोजन सुबह 10 बजे किया जाएगा।

उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम हिसार के चेयरमैन संजीव चौपड़ा 3 को करेंगे नारनौल  दौरा

उपभोक्ता अपनी शिकायत निर्धारित फार्म में भरकर लाएं ताकि शिकायत का सही समाधान किया जा सके

नारनौल 2 सितंबर। उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम हिसार के चेयरमैन संजीव चौपड़ा 3 सितंबर को नारनौल का दौरा करेंगे। इस मौके पर कार्यकारी अभियंता कार्यालय में सुबह 11 बजे उपभोक्ताओं की शिकायतें सुनेंगे।

यह जानकारी देते हुए दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता ने बताया कि 3 सितंबर को सुबह 11 बजे उपभोक्ता कार्यकारी अभियंता कार्यालय नारनौल में अपनी शिकायत निर्धारित फार्म में भरकर तथा उससे संबंधित कागजात अपने साथ लेकर आएं ताकि शिकायत का सही समाधान किया जा सके।

About the author

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories