Home » गोली चलाकर दहशत फैलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टे बरामद
Hindi

गोली चलाकर दहशत फैलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टे बरामद

गोली चलाकर दहशत फैलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टे बरामद नारनौल, 30जून ,2020: गत 14 जून को नांगल चौधरी थाना क्षेत्र में गांव  गोठड़ी मोड़ पर देशी कट्टे से फायर करने वाले मोहनपुर निवासी आरोपी व नांगल नूनिया निवासी विक्रम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि 14 जून को नांगल सोढा निवासी राकेश ने थाना में शिकायत दी कि में रात अपने गांव गाड़ी से जा रहा था जो मेरे पीछे विकास व अमित पीछे दूसरी गाड़ी में थे। हमारी किसी समय उनसे कहा सुनी हो गई थी, उसी वजह से उन्होंने मुझे डराने के लिए हवाई फायर करके भाग गए। शिकायत मिलने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ  थाना नांगल चौधरी में मुकदमा दर्ज किया गया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके दोनों से  देशी कट्टा बरामद कर नारनौल कोर्ट में पेश किया गया।
जान से मारने की घमकी देने व फिरौत मांगने पर एक गिरफ्तार:
सोमवार देर शाम लक्ष्य खुराना पुत्र अनिल वासी गुरुग्राम की शिकायत पर लाला राम पुत्र हर देव वासी दोखेरा के खिलाफ  फिरौती के रुपये नहीं देने जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया गया हैं।
पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि गांव दोखेरा में जेडी माइंस के नाम से लक्ष्य खुराना वासी गुरुग्राम ने माइनिंग कर रखी है, जिसने सोमवार को सुबह थाना नांगल चौधरी आकर आरोपी लीला राम के खिलाफ  अपनी शिकायत दी। शिकायत में कहा कि लीला राम ने मुझे फोन करके पैसे मांगे। उसने पैसे देने से मना कर दिया। लाला राम ने अपने ट्रैक्टर ट्राली को माइंस के रस्ते में लगा दिया व पत्थर से रास्ता बंद कर दिया  ओर फिर मुझे गाली गलौच करने लगा और कहा कि फिरौती के रुपये नहीं दिए तो जान से मार दूंगा। उसके बाद वह वहां से भाग गया। शिकायत पर लाला राम के खिलाफ  थाना में फिरौती मांगने व जान से मारने रास्ता रोकने का मामला दर्ज करके देर शाम गिरफ्तार किया गया। बाद में पुलिस ने आरोपी को पुलिस जमानत पर छोड़ दिया गया।
बी.एल. वर्मा :

All Time Favorite

Categories