Hindi

क्षेत्र में विकास की नहीं रहेगी कमी-सीताराम यादव

क्षेत्र में विकास की नहीं रहेगी कमी-सीताराम यादव
नारनौल,11 जनवरी ,2020 : अटेली विधायक सीताराम यादव ने क्षेत्र के गांव गनियार, खेड़ी, नावदी, रामपुरा, कांटी, बांस आदि गांवों में धन्यवादी दौरा कर लोगों का आभार जताया। सबसे पहले विधायक गांव गनियार पहुंचे जहां ग्रामीणों ने फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया।

इसके बाद खेड़ी गांव पहुंचकर विधायक ने लोगों का आभार जताया। गांव के सरपंच नरेन्द्र ने गांव की ओर से खेड़ी से माजरी लिंक रास्ता, खेड़ी से ढीखवाड़, खेड़ी से कांटी का रास्ता, गांव में शहीद राव तुलाराम के नाम से पार्क व उसकी मूर्ति जैसी अनेक मांग विधायक के सामने रखी जिसका पूरा करवाने का विधायक ने आश्वासन दिया। गांव नावदी में पहुंचने पर राजेन्द्र सिंह ने विधायक का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। गांव के सरपंच ने जोहड़ के रास्ता, नावदी से बिरणवास, नावदी से कांटी की मांग विधायक के सामने रखी जिसे पूरा करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर विधायक सीताराम यादव ने ग्रामीणों को अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटर पारदर्शिता से प्रदेश में विकास कार्य तेज गति से कर रहे है। क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने ग्रामीणों को सीएए बिल का लाभ बताते हुए कहा कि इस बिल में प्रताडि़त लोगों को नागरिकता मिलनी है। किसी की नागरिकता छीनने का बील नहीं है। विपक्ष का भ्रमक प्रचार को लोग समझ चुके है। यही कारण है कि लोग सीएए का खुलकर समर्थन कर रहे है। इस मौके पर पंचायत समिति चेयरमैन राजेन्द्र प्रसाद, सुगन चंद सेनी, विनोद कटकई, मुकेश, प्रमोद, जगदीश प्रसाद, होशियार सिंह, अशोक, भागमल पंच आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

आरती राव अटेली में 16 को:भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत की बेटी बहन आरती राव 16 जनवरी को अटेली में विधायक सीताराम यादव के कार्यालय में लोगों का धन्यवाद करने के लिए पहुंच रही है। यह जानकारी देते हुए मदन ने बताया कि विधायक सीताराम यादव की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में भाजपा के कई पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

बी.एल. वर्मा द्वारा :

All Time Favorite

Categories