Haryana Hindi

कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल सीएए को लेकर देश में भय व अराजकता फैला रहे हैं-ओम प्रकाश

कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल सीएए को लेकर देश में भय व अराजकता फैला रहे हैं-ओम प्रकाश -कांग्रेस पार्टी का एकमात्र मकसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता के हित में किए गए अच्छे कार्यों का विरोध करना।

नारनौल, 20 जनवरी 2020 : नागरिक संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल देश में भय व अराजकता फैला कर रहे हैं यही कारण है कि इस कानून को लेकर ये पार्टीयां लोगों को सही जानकारी न देकर गलत जानकारी दे रही हैं। उक्त बातें प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने रविवार देर सांय सुनील कुमार नसीबपुर के फार्म हाउस पर कहीं।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस व विपक्षी नेताओं को अच्छे डॉक्टर से उपचार लेना चाहिए। क्योंकि जो कानून पूरी तरह से नागरिकता देने के लिए लाया गया हो उस कानुन को उनके द्वारा नागरिकता छीनने वाला बताया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन ने अपने प्रधानमंत्री काल में संसद में कहा था कि हमें बांग्ला देश से आए उन लोगों को नागरिकता देनी चाहिए,जिनको जो हिन्दू धर्म में आस्था की वजह से उनको परेशान किया जा रहा हैं। और वो लोग वहां से भागकर भारत आ रहे हैं। वहां पर उनका उत्पीडऩ हो रहा है।

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई जो 15 साल तक असम के मुख्यमंत्री रहे अपने मुख्यमंत्री काल में चि_ी लिखी तथा असम कांग्रेस ने प्रस्ताव पास किया कि जिन लोगों के साथ बांग्लादेश में अत्याचार हो रहा है। वह लोग वहां से भागकर भारत आ रहे हैं ।

उनकी मदद की जाए इतना ही नहीं राजस्थान के कांग्र्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने पिछले कार्यकाल में शरणार्थियों हिंदू या सिख पाकिस्तान से भागकर यहां आए हैं उनकी स्थिति सुधारने की बात कही थी। परंतु बड़े दुर्भाग्य की बात है कि यह कांग्रेस नेता अपनी पिछली कही हुई बातों को भूलकर रातों-रात वोट बैंक के चक्कर में बदल गए।

और सीएए का विरोध करने लग गये। उन्होंने कहा कि पिछे इसको लेकर की गई उनकी हमदर्दी उनके पेट का दर्द बन गई। कांग्रेस का तो सिर्फ एक ही मकसद है कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता के हित में किए गए अच्छे कार्यों का विरोध करना। उन्होंने देश की जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में देश व प्रदेश उन्नति और विकास की ओर अग्रसर है।

बी.एल. वर्मा द्वारा

All Time Favorite

Categories