Home » कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है: हेमामालिनी
Election Haryana

कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है: हेमामालिनी

कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है: हेमामालिनी

देवीलाल पार्क में शुक्रवार को शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करती मथुरा सांसद हेमामालिनी।
– भाजपा प्रत्याशी रामबिलास शर्मा को अधिक से अधिक मतों  से जीता कर महेंद्रगढ़ के विकास में भागीदार बने।
बी.एल. वर्मा द्वारा :
महेंद्रगढ 18अक्टूबर 2019।कांग्रेस ने हमेेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है। आजादी के बाद अधिकांश समय देश की सत्ता पर कांग्रेस का शासन रहा। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस के शासन में देश उन्नति एवं विकास के मामले में पिछड़ता चला गया। उक्त विचार मथुरा से भाजपा सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी ने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी रामबिलास शर्मा के पक्ष में एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के आधुनिकरण के लिए फांस से राफेल खरीद है परंतु कांग्रेस यह चीज भी हजम नहीं हो रही। जबकि राफेल दुनिया का सबसे ताकतवार लड़ाकू विमान है। जिसका भारतीय सेना में शामिल हो जाने से भारतीय सेना मजबूत हो जाएगी। हेमा ने कहा कि हरियाणा सैनिकों की खान है। प्रत्येक घर से वायु सेना में सैनिक हैं। पहले मोबाइल नहीं होता जब सैनिकों के परिजन रेडिया एवं टीवी पर यह समाचार सुनते कि जम्मु में आतंकवादी हमला हो गया तो परिजन पूरी रात चिंता में नहीं सो पाते, कि जम्मु में तैनात उनका लाडला किस हालत में हैं।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मु कश्मीर में एक मिनट में धारा 370 हटाकर हमेशा-हमेशा के लिए सैनिकों के परिजनों की समस्या को खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि देश की मोदी सरकार एवं प्रदेश की खट्टर सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म किया है और पारदर्शिता के अनुसार नौकरी दी गई। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का अभियान चलाकर बेटा एवं बेटी के भेद का खत्म किया है। उन्होंने कहा कि रामबिलास शर्मा भाजपा कद्दावर नेता हैं। पार्टी में जितना उनका कद उतने ही वोटों से उनको जीता कर विधानसभा में भेजें। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी  हरियाणा में मेवात एवं महेंद्रगढ़ में चुनाव प्रचार में आए हैं। लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके साथ कहीं भी स्टेज सांझा नहीं की। जो यह बात साबित करती है कि पूर्व में हुड्डा की सरकार भ्रष्टाचार एवं घोटालों की सरकार रही है। इसलिए राहुल गांधी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ मंच सांझा नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा कि मैंने महेंद्रगढ़ के बारे में बहुत सुना था, मैं अपने आपको भाग्यशाली समझती हूं, मुझे आपसे मिलने का मौका मिला। इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि प्रत्येक सर्वे एवं मतदाताओं का रुझान बता रहा है कि प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर सरकार दोबारा बन रही है।

इस मौके पर रामबिलास शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद खुडाना में हमने सबसे बड़ा प्रोजेक्ट आईएमटी का दिया। जब यह प्रोजेक्ट पूर्ण रूप से स्थापित होगा तो क्षेत्र के 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने महेंद्रगढ़ के विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रेम संिह बाजोर, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब संिह वर्मा के भाई साहब राम, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग हर्षमोहन भारद्वाज सहित अनेक पार्टी नेता उपस्थित थे।

All Time Favorite

Categories