Home » कांग्रेस को जिताओ और हरियाणा को पटरी पर लाओ – राहुल गांधी
Election Haryana

कांग्रेस को जिताओ और हरियाणा को पटरी पर लाओ – राहुल गांधी

कांग्रेस को जिताओ और हरियाणा को पटरी पर लाओ - राहुल गांधी

महेंद्रगढ़ के खेल स्टेडियम में शुक्रवार को राव दान सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ।
मिडिया देश के चंद अमीरों की गिरफ्त में, मोदी के दबाव में कर रहा है काम
बी.एल. वर्मा द्वारा :
महेंद्रगढ 18अक्टूबर 2019। महेंद्रगढ़ के खेल स्टेडियम में शुक्रवार को कांग्रेस की राव दान सिंह के पक्ष में आयोजित  रैली में पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी की सेहत नासाज होने के चलते पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहुंच कर सम्बोधित किया। कांग्रेस की परिवर्तन रैली में राहुल गांधी ने मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि मीडिया को मोदी जी ने दबाया हुआ है।
हर समय पूरे दिनभर मोदी को ही दिखाती रहती है। मीडिया ने कभी बेरोजगारी व गरीब की बात पर ध्यान नहीं दिया। बीजेपी ने किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। कांग्रेस ने एमपी, छत्तीसगढ़,राजस्थान व पंजाब में किसानों का कर्जा माफ किया है। बीजेपी ने देश के बड़े 15 अमीरो का 5 लाख 50 हजार करोड़ का कर्ज माफ कर दिया। एक लाख 25 हजार करोड़  का कॉरपोरेट टैक्स माफ कर दिया। कांग्रेस के कार्यकाल में वर्ष 2004 से 2014 तक हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था पटरी पर थी। हिंदुस्तान के लोग भाईचारे से एक साथ रहना चाहते है लेकिन इन्होंने एक जाति से दूसरी जाति को व एक धर्म से दूसरे को लड़ाने का काम किया है। मनमोहन सरकार ने अपने कार्यकाल में अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाया था। देश की अर्थव्यवस्था को आगे बढऩे के लिये गरीब की जेब मे पैसा डालना होगा। नरेंद्र मोदी ने कहा था मनरेगा से खराब कोई योजना नहीं है। जबकि कांग्रेस द्वारा शुरू की गई योजना मनरेगा और किसानों के कर्जमाफी से देश आगे बढ़ता है। मोदी सरकार ने पब्लिक सेक्टर में रोजगार को समाप्त करने का काम किया है। उन्होंने अंत में कहा कि कोंग्रेस को जिताओ और हरियाणा को पटरी पर लाओ।
राहुल गांधी निर्धारित समय शाम चार बजे हैलिकॉप्टर से महेंद्रगढ़ के पीजी कॉलेज के खेल ग्राउंड में बने हैलिपैड पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ स्टार प्रचारक पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नवी आजाद व कुमारी शैलजा भी हैलिकॉप्टर में सवार थे। हैलिकॉप्टर से उतरने के बाद राव दान सिंह ने उनका स्वागत किया। राहुल गांधी गाड़ी में बैठने की बजाय हैलिपैड से पैदल ही रैली स्थल मंच पर पहुंचे। मंच का संचालन करते हुए राव दान सिंह ने तीनों नेताओं का स्वागत कर भारी भीड़ का भी आभार प्रकट किया। गुलाम नवी आजाद व कुमारी शैलजा ने भी उपस्थित भीड़ को राव दान सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

All Time Favorite

Categories