Home » इसी महीने होंगे नारनौल महेंद्रगढ़ चार मार्गी सड़क के टेंडर
Haryana Hindi News

इसी महीने होंगे नारनौल महेंद्रगढ़ चार मार्गी सड़क के टेंडर

नारनौल। सोशल मीडिया एवं विभिन्न समाचार पत्रों में नारनौल महेंद्रगढ़ सड़क के खराब हालत के बारे में प्राय आ रही टिप्पणियों पर नांगल चौधरी के विधायक डॉ अभय सिंह यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस सड़क को अतिशीघ्र बनाने के लिए सरकार के स्तर पर तेजी से कार्यवाही हो रही है। मुख्यमंत्री हरियाणा विशेष रुप से इसकी प्रगति के बारे में जानकारी हासिल करते रहते हैं। परन्तु प्रत्येक प्रोजेक्ट को निर्माण से पहले एक  निश्चित प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है।
डॉ यादव ने बताया कि प्रोजेक्ट की डीपीआर  पर काम तेजी से चल रहा है। मांदी से लेकर महेंद्रगढ जिले की सीमा तक इस चार मार्गी सड़क का टेंडर सितंबर माह के  अंतिम सप्ताह में होने की पूरी संभावना है। यह चार मार्गी  सड़क पूर्ण रूप से बन जाएगी  तथा इसके साथ 6 मार्गी ग्रीन कॉरिडोर जिले के बीच बीच जा रहा है जिसका लोकार्पण भी मार्च 2022 तक होने की संभावना है।  यह दोनों रोड  बनने के उपरांत आईएमटी खूडाना के विकास की संभावनाएं भी बढ़ जाएंगी।
डॉ यादव ने कहा की भाजपा सरकार आने के उपरांत जिले में चहुमुखी विकास हुआ है। यह ठीक है कि नारनौल महेंद्रगढ़ सड़क की हालत खराब होने की वजह से महेंद्रगढ़ क्षेत्र के लोगों को  काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है परंतु टेंडर होने के उपरांत अति शीघ्र  इसके निर्माण का कार्य काम प्रारंभ कर दिया जाएगा।
इसके साथ ही डॉक्टर  यादव ने चने और सरसों की फसल के न्यूनतम समर्थन मूल्य में  उल्लेखनीय बढ़ोतरी के लिए भी क्षेत्र के लोगों को बधाई दी एवं  केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया कि  विकास की गति तेजी से बढ़ेगी एवं कोरोना काल का संकट लगभग अब समाप्त हो चुका है। क्षेत्र के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि हम सभी सकारात्मक सोच के साथ  क्षेत्र के विकास को  मिलकर बढ़ाएंगे तभी हमारा क्षेत्र विकास की नई बुलंदियों को छूएगा।
By: Sachin Vyas

About the author

S.K. Vyas

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories