Home » अपने नजदीकी वैक्सीनेशन कैंप में जाकर कोविड-19 टीकाकरण करवाएं: सिविल सर्जन
Haryana Hindi News

अपने नजदीकी वैक्सीनेशन कैंप में जाकर कोविड-19 टीकाकरण करवाएं: सिविल सर्जन

नारनौल 12 सितंबर। आमजन को कोविड-19 महामारी से बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला में 13 से 15 सितंबर तक तीन दिवसीय मेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा।

सिविल सर्जन डा. अशोक कुमार ने आमजन से आह्वान किया है कि वे अपने नजदीकी वैक्सीनेशन कैंप में जाकर कोविड-19 टीकाकरण करवाएं ताकि कोविड-19 महामारी से बचा जा सके। उन्होंने बताया कि सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर कोविड-19 से बचाव के लिए पहली व दूसरी डॉज लगाई जाएगी। जिन्होंने अपनी पहली डोज लगावा ली है वह भी अपनी दूसरी डोज लगवाएं।

उप सिविल सर्जन (प्रतिरक्षण) डा. नरेन्द्र कुमार ने बताया कि इन तीन दिनों में जिले के लगभग सभी गांवों को कोविड के टीके लगाने में कवर किया जाएगा। उन्होनें बताया कि नारनौल शहर में 13 सितंबर को लगभग 10 जगहों पर कोविड के सैशन लगाए जाएंगे। इनमें राजकीय कन्या उच्च विघालय नारनौल, सत्यनारायण मन्दिर पुस्तक गली,  शिवाजी नगर नजदीक शनी मंदिर, सराय डुसरान, आंगनवाडी सैन्टर मालीटीबा, पुरानी मण्डी आंगनबाडी सैन्टर, बीपीएस स्कूल कुलताजपूर रोड, मामराज कॉलोनी आगनबाडी केन्द्र, जमालपुर मन्दिर धोबी जोहड व इन्द्रा कॉलानी में कैंप लगाकर  कोविड-19 टीकाकरण किया जाएगा।

 

जिला में अब कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 21689

 

नारनौल 12 सितम्बर । सिविल सर्जन डा.अशोक कुमार ने बताया कि जिला में आज कोई भी नया कोरोना वायरस संक्रमित केस नहीं आया है। अब जिला में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 21689 है। अभी तक जिले में कुल 21535 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक जिला में 154 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। जिले में कोरोना का कोई केस एक्टिव नहीं है। जिले में 12 सितम्बर तक 211281 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 106654 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 360646 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 1805 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

About the author

S.K. Vyas

S.K. Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Read

All Time Favorite

Categories